चोरी के प्रकरण पर आरोपी व खरीदार को पुलिस ने किया गिरफ्तार

चोरी के प्रकरण पर आरोपी व खरीदार को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बिलासपुर – पुलिस ने सरकंडा थाना अंतर्गत चोरी के मामले में माँ बेटे समेत चोरी का माल खरीदने वालों को पकड़ने में कामयाबी पाई है.. सरकंडा क्षेत्र में लगातार हो रही चोरियों की शिकायत के बाद पुलिस महानिरीक्षक दीपांशु काबरा पुलिस कप्तान प्रशांत अग्रवाल ने निर्देशन पर शहर एएसपी ओपी शर्मा और कोतवाली सीएसपी निमेश बरैया के निर्देशन में सरकंडा थाना प्रभारी शनिप रात्रे और उनकी टीम ने लगातार पतासाजी के बाद एक ही घर से दो बार चोरी करने वाले आरोपी दीपक डहरिया और चोरी का माल खपाने में उसका साथ देने वाली उसकी मां चंपा बाई को हिरासत में लिया है..

मंगलवार को प्रेसवार्ता के दौरान एएसपी ओपी शर्मा ने बताया कि.. मोपका निवासी दीपक डहरिया नामक युवक बाइक खरीदने के लिए चोरी के फिराक में घूम रहा था.. मोपका कॉलोनी के एक सुने मकान पर नज़र पड़ने के बाद आरोपी दीपक ने 20 अक्टूबर 2019 की दरमियानी रात मकान का ताला काटकर घर में रखे एक जोड़ी सोने के कंगन सोने के झुमके चैन समेत कीमती सामान उड़ा ले गया, और इसकी सूचना घर आकर अपनी माँ को दी.. माँ का साथ मिलने के बाद आरोपी दीपक एक महीने बाद फिर से उसी घर में घुसा और दस हजार नगदी समेत मोबाइल और जेवर चुरा लिया.. चोरी का माल खपाने माँ बेटे ने अपने रिश्तेदार संत कुमार टण्डन से सम्पर्क किया और उसे 30 हजार में चैन बेच दिया.. इसके बाद मस्तूरी क्षेत्र निवासी अशोक सूर्यवंशी को भी 12 हजार रुपए में सोने के लॉकेट को खपा दिया..

चोरी का माल बेचकर मिले पैसों से दीपक अपनी माँ के साथ जाकर 40 हजार रुपये जमा कर नई पल्सर खरीद लाया था.. पुलिस ने इसके साथ दीपक द्वारा एक और चोरी करने का खुलासा किया.. साथ ही बताया कि आरोपी समेत कि अपराध में उसका साथ देने वाली उसकी मां और चोरी का सामान खरीदने वाले लोगों को भी हिरासत में ले लिया है.. साथ ही आरोपियों से चोरी के समान और 5000 रुपये नगदी बरामद किया गया है..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *