कोविड-19 के दौरान शिक्षा की गुणवत्ता को बनाये रखें- डा. अलंग अटल बिहारी विश्वविद्यालय में प्रभारी कुलपति ने ली बैठक

कोविड-19 के दौरान शिक्षा की गुणवत्ता को बनाये रखें- डा. अलंग

अटल बिहारी विश्वविद्यालय में प्रभारी कुलपति ने ली बैठक

बिलासपुर, – अटल बिहारी बाजपेयी विश्वविद्यालय के प्रभारी कुलपति एवं संभागायुक्त डॉ. संजय अलंग ने विश्वविद्यालय में विभागाध्यक्षों की बैठक ली और दो कॉलेजों की वार्षिक पुस्तिका का विमोचन किया।
कुलपति डॉ. अलंग ने विश्वविद्यालय के बैठक कक्ष में विभागाध्यक्षों की प्रारंभिक औपचारिक बैठक के दौरान कहा कि हमें उपलब्ध संसाधनों के अनुसार ही अपना सर्वश्रेष्ठ देना है। कोविड-19 महामारी के दौर में उत्पन्न परिस्थितियों से हमारे समक्ष शिक्षा प्रदान करने की गति व गुणवत्ता को बनाये रखने की जरूरत है। अब शिक्षण के नये तरीके, नई टेक्नॉलॉजी आ चुकी है, जिसके लिये अतिरिक्त परिश्रम की आवश्यकता है। विभागाध्यक्षों से डॉ. अलंग ने कहा छात्रों एवं शिक्षकों के बीच बेहतर संवाद होना चाहिये जिसके लिये आपको तैयार होना चाहिये। उन्होंने अपेक्षा किया कि विश्वविद्यालय को बेहतर बनाने में सभी का सहयोगात्मक रुख रहेगा। सभी ने अच्छा कार्य किया है इसकी निरंतरता बनाये रखें। जो भी कठिनाईयां आयेंगी, उसको दूर करने की कोशिश करेंगे।
डॉ. अलंग ने माता शबरी कन्या महाविद्यालय, सीपत रोड और शासकीय महाविद्यालय रतनपुर की वार्षिक पुस्तिका का विमोचन किया।
इस अवसर पर विश्वविद्यालय के कुलसचिव डॉ. सुधीर शर्मा, सभी संकायों के विभागाध्यक्ष, विश्वविद्यालय प्रशासन के अधिकारी और प्राचार्य उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *